महिला ने आधार कार्ड की तस्वीर में पहनी F*** OFF टी-शर्ट, अब मांग रही सलाह

एक महिला ने अनजाने में अपने आधार कार्ड की तस्वीर में “F*** OFF” टी-शर्ट पहन ली। अब अपने आधार कार्ड को फेसबुक पर डालकर यह महिला सुर्खियां बटोर रही है। महिला ने तस्वीर के साथ लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। महिला कहती है कि उस दिन की गलती अब शायद जिंदगी भर निभानी होगी। मुझे हर जगह आधार कार्ड की जरूरत पड़ती है लेकिन, यह तस्वीर काफी इंबेरेसिंग है। इंटरनेट पर लोग महिला को अजीबो-गरीब सलाह भी दे रहे हैं।

इस महिला का नाम अंजलि उचिहा है। इसने फेसबुक पर अपने आधार कार्ड की तस्वीर साझा की है। महिला ने अपने आधार कार्ड काले रंग की टी-शर्ट पहनी है। जिस पर स्पष्ट रूप से लिखा है- ‘F*** OFF’। अपने पोस्ट के कैप्शन में, उसने इस बात का भी दुख जताया है कि कैसे उसे अब अपना शेष जीवन इसी तस्वीर के साथ फंसा रहना पड़ेगा।

पोस्ट का कैप्शन है, “हर बार जब मुझे किसी चीज़ के लिए अपने आधार कार्ड की आवश्यकता होती है, तो जिस दिन मुझे आईडी कार्ड का नवीनीकरण कराना था, उस दिन मैंने लापरवाही से एक ऐसी टी-शर्ट पहनी थी जिस पर ‘F*** OFF’ लिखा हुआ था, और अब मैं इसके साथ अटकी रहूंगी। यह शायद मेरे पूरे जीवन के लिए है।”

अंजलि उचिहा ने कुछ दिन पहले ही तस्वीर साझा की थी और तब से उनकी पोस्ट वायरल हो गई है। इसे इंटरनेट यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इसमें कई लोगों ने महिला को अजीबो-गरीब सलाह भी दी है। अंजलि उचिहा की पोस्ट को 5,000 से अधिक लाइक्स, 3,400 से अधिक शेयर और लगभग 550 कमेंट्स मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *