आदिपुरुष को लेकर अरुण गोविल का दावा, इसलिए रिजर्व रखी गई हनुमानजी की सीट

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके हैं। 5वें दिन भी इस पर लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा। टीवी सीरियल रामायण की कास्ट का रामायण के प्रजेंटेशन पर अपना गुस्सा पहले दिन से निकाल रही है। अब राम का रोल करने वाले अरुण गोविल ने फिर से भगवान और धर्म के साथ इतनी क्रिएटिव लिबर्टी लेने पर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि टीजर के बाद ही ओम राउत समझ गए थे कि गड़बड़ होने वाली है।

संवेदनशील है हिंदू धर्म
कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष ने कई लोगों को नाराज कर दिया है। उनमें टीवी सीरीज रामायण के लीड एक्टर्स भी शामिल हैं। राम का रोल निभाने वाले अरुण गोविल ने सीएनएन न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि इस तरह का खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, हम भारतीय अपने धर्म को लेकर बेहद संवेदनशील हैं। हम हिंदू बहुत सेंसिटिव हैं। दूसरे धर्म भी बहुत सेंसिटिव हैं लेकिन दूसरे धर्म के साथ कोई कुछ नहीं करता। हमारे साथ ही क्यों? क्यों प्रयोग करना? वे क्या कहना चाहते हैं?

पता था, होने वाली है गड़बड़
अरुण गोविल आगे बोलते हैं, वे खिलवाड़ क्यों करना चाहते हैं? नई, नई चीजें लाकर नई चीजें क्यों ट्राई करना चाहते हैं? हमें अकेला छोड़ दो। ये सब करने की जरूरत क्या थी? इतने विषय भरे पड़े हैं। अरुण गोविल बोलते हैं, मुझे लगता है कि फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद उन्हें पता लग गया था कि मामला उलटा पड़ने वाला है। फिल्म तैयार हो चुकी थी।

वे कुछ कर नहीं सकते थे। इसलिए वे हर जगह गए जहां भाजपा सरकार है वहां मुख्यमंत्रियों से मिले और एक सीट हनुमानजी के लिए रखी। इसलिए ये सब दांवपेच ही थे। उन लोगों में रिलीज के वक्त खुद ही आत्मविश्वास नहीं था। उन्हें पता था कि कुछ गड़बड़ होने वाली है। एक सामान्य इंसान और बिजनसमैन के तौर पर आप ये सब रते हैं। खुद को कैसे बचाया जाए। कोई भी होगा तो ऐसा करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *