Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने एमसी स्टैन को लताड़ा, वीडियो पोस्ट करके कहा- कीड़ा मकौड़ा

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के एक्स कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए एमसी स्टैन को लताड़ा है। इस सीजन में बिग बॉस ओटीटी से एविक्ट होने वाले पुनीत सुपरस्टार पहले कंटेस्टेंट थे। बिग बॉस के बाकी तमाम खिलाड़ियों को लताड़ते हुए पुनीत सुपरस्टार ने पिछले सीजन के विनर एमसी स्टैन को भी चार बातें सुना दीं। बता दें कि प्रीमियर एपिसोड में एमसी स्टैन ने खुलकर पुनीत सुपरस्टार से कहा था कि उनका कॉन्टेंट क्रिंज है।

एमसी स्टैन ने अपने वीडियो में कहा, “मुझे किसी की जरूरत नहीं है। पुनीत सुपरस्टार था, स्टार है और स्टार ही रहेगा। और मैं यह बताना चाहता हूं कि एमसी स्टैन तू साले कीड़े-मकौड़े। मेरे को आकर ललकारता है, मेरी कॉमेडी के पीछे आकर ललकारता है। जल्दी से ईलू-ईलू एप्लिकेशन इंस्टॉल कर लो, क्योंकि पुनीत सुपरस्टार कल शाम को 4 बजे यहां पर लाइव आने वाला है और सबका एक-एक करके बैंड बजाने वाला है।”

अपने वीडियो में पुनीत सुपरस्टार ने कहा, “तो तुम लोग नल्ले, भिखमंगे, बेरोजगार ये सोचते हो कि पुनीत सुपरस्टार के जरिए लाइव आकर स्टार बन जाओगे, लेकिन पुनीत सुपरस्टार स्टार था, है और रहेगा।” बता दें कि पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस ओटीटी 2 में जब एंट्री कराई गई तो पैनलिस्ट ने उन्हें ट्रोल किया और सलमान खान ने भी उनका मजाक बनाया था।

बिग बॉस ओटीटी 2 की रैंकिंग के हिसाब से पुनीत सुपरस्टार 2 को दूसरी पोजिशन मिली थी जिसे बदलकर पैनल वालों ने 9वीं रैंकिंग कर दी थी। बिग बॉस हाउस में जाने के बाद पुनीत सुपरस्टार की सबसे पहले घरवालों से तूतू-मैंमैं हुई और फिर उनकी हरकतों के चलते बिग बॉस ने उन्हें एविक्ट कर दिया। अब देखना होगा कि एविक्ट होने वाला दूसरा खिलाड़ी कौन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *